newslineexpres

Home Chandigarh ????राष्ट्रीय बजरंग दल ने बाँटी अहम नियुक्तियाँ

????राष्ट्रीय बजरंग दल ने बाँटी अहम नियुक्तियाँ

by Newslineexpres@1

????राष्ट्रीय बजरंग दल ने बाँटी अहम नियुक्तियाँ

???? ⁠एएचपी अध्यक्ष विजय कपूर ने सिरोपा पहना कर किया सम्मानित

पटियाला – न्यूज़ लाईन एक्सप्रैस –रविवार को पटियाला स्थित अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद व राष्ट्रीय बजरंग दल के पंजाब कार्यालय में हुई विशेष बैठक के बाद राष्ट्रीय बजरंग दल की अहम नियुक्तियाँ दी गई। बैठक की शुरुवात में 2 मिनट का मोन रख कर समीर कटारिया को श्रद्धांजलि दी गई।

बैठक में पंजाब के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई और परिषद व राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को भविष्य के कार्यों के लिए लक्ष्य भी दिए गए।

अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद पंजाब के कार्यकारी अध्यक्ष विजय कपूर ने नवनयुक्त पदाधिकारियों को सिरोपा डाल कर सम्मानित किया और नई ज़िम्मेदारियों के लिए बधाई भी दी।

राष्ट्रीय बजरंग दल के पंजाब कार्यकारी अध्यक्ष आशीष कपूर की अगुवाई में चल रहे इस भर्ती अभियान में प्रवीण मल्होत्रा को बजरंग दल पटियाला रूरल का अध्यक्ष, मदन गोपाल को सीनियर उपाध्यक्ष, रणधीर कुमार झंगदा को उपाध्यक्ष, मनीष अनेजा को रूरल जनरल सेक्रेटरी, रिश्व अग्रवाल को सेक्रेटरी, मोक्ष मल्होत्रा और भारत राणा को सेक्रेटरी, बनाया गया।

 

आशीष कपूर ने राष्ट्रीय बजरंग दल के नवनयुक्त पदाधिकारियों का स्वागत करते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वह देश के लिए और धर्म के लिए अपनी ज़िम्मेदारियों पूरे जोश और ईमानदारी के साथ निभायेंगे। राष्ट्रीय बजरंग दल के द्वारा चलाये गए नाशमुक्ति अभियान को और तेज किया जायेगा और इन नवनियुक्त पदाधिकारियों के आने से दल को और बल मिला है।

इस अहम बैठक में बजरंग दल के पटियाला अध्यक्ष हर्ष सिंगला, संजीव गोयल मिंटू, साहिल खन्ना, आशीष वर्मा, मुकुल वर्मा, करण, हरभजन सिंह, विकास मित्तल, संतोख सिंह, हितेश, रवि शर्मा, राम, किरण मदान, पंकज गुप्ता अन्य कार्यकर्ता मोजूद थे।

Related Articles

Leave a Comment