newslineexpres

Home Chandigarh ???? अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद व श्री हिंदू तख़्त के वफ़्द की शनिवार को गवर्नर पंजाब से होगी मुलाकात

???? अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद व श्री हिंदू तख़्त के वफ़्द की शनिवार को गवर्नर पंजाब से होगी मुलाकात

by Newslineexpres@1

???? अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद व श्री हिंदू तख़्त के वफ़्द की शनिवार को गवर्नर पंजाब से होगी मुलाकात

???? कनाडा में रह रहे हिंदुओं की सुरक्षा के लिए सौंपेंगे ज्ञापन

पटियाला, चंडीगढ़ / अशोक वर्मा – न्यूज़लाईन एक्सप्रैस ब्यूरो – अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद पंजाब और श्री हिन्दू तख्त पंजाब का एक डेलिगेशन जिसमें विजय सिंह भारद्वाज अध्यक्ष अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद पंजाब और श्री हिन्दू तख्त पंजाब, विजय कपूर कार्यकारी अध्यक्ष अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद पंजाब, सतीश कुमार राष्ट्रीय संगठन मंत्री श्री हिन्दू तख़्त, शनिवार, 30 सितम्बर को माननीय गवर्नर पंजाब श्री बनवारी लाल पुरोहित को मिलकर ज्ञापन सौंपेंगे। वफ़्द माननीय गवर्नर से माँग करेगा कि कनाडा में रह रहे हिंदुओं की सुरक्षा के लिए केंद्र सरकार की ओर से तुरंत ज़रूरी कदम उठाए जाएं।
अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के पंजाब अध्यक्ष विजय सिंह भारद्वाज का कहना है कि भारत और कनाडा के बिगड़ते रिश्तों का ख़ामियाज़ा कनाडा में रह रहे हिंदूओं को भुगतना पड़ सकता है क्योंकि इसका सीधा कनेक्शन खलिस्तान मूवमैंट के साथ है।
परिषद के पंजाब कार्यकारी अध्यक्ष विजय कपूर ने कहा कि कनाडा 80 के दशक से ख़ालिस्तानियों को पनाह देता आ रहा है और अब वहाँ माहौल पंजाब के आतंकवाद के समय जैसा हो गया है, वहाँ ख़ालिस्तानी समर्थक इस हद तक बढ़ गए हैं कि वहाँ रह रहे हिंदू अपने आप को असुरक्षित महसूस करने लगे हैं।
वफ़्द माननीय गवर्नर के माध्यम से भारत के माननीय राष्ट्रपति से माँग करेगा कि वह कनाडा में रह रहे हिंदू समाज की सुरक्षा के लिए ज़रूरी कदम उठाएँ।
वफ़्द में अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद और श्री हिन्दू तख़्त के अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे। Newsline Express

Related Articles

Leave a Comment