newslineexpres

Home Elections ???? मोदी जी ने अपने 10 साल के शासन में पंजाब के आतंकवाद से पीड़ित 35000 हिंदुओं के जख्मों पर मरहम लगाने के लिए क्या किया, और 781 करोड़ मुआवजे वाली फाइल 10 साल से प्रधानमंत्री की टेबल पर क्यों पड़ी है? : शिवसेना हिंदुस्तान

???? मोदी जी ने अपने 10 साल के शासन में पंजाब के आतंकवाद से पीड़ित 35000 हिंदुओं के जख्मों पर मरहम लगाने के लिए क्या किया, और 781 करोड़ मुआवजे वाली फाइल 10 साल से प्रधानमंत्री की टेबल पर क्यों पड़ी है? : शिवसेना हिंदुस्तान

by Newslineexpres@1

???? शिवसेना हिंदुस्तान द्वारा पूछे गए 2 सवालों का जवाब नहीं दिया पटियाला आए मोदी जी ने : पवन गुप्ता

???? मोदी जी ने अपने 10 साल के शासन में पंजाब के आतंकवाद से पीड़ित 35000 हिंदुओं के जख्मों पर मरहम लगाने के लिए क्या किया, और 781 करोड़ मुआवजे वाली फाइल 10 साल से प्रधानमंत्री की टेबल पर क्यों पड़ी है? : शिवसेना हिंदुस्तान

???? पगड़ी बांधकर सिक्ख भाइयों को आकर्षित करने की मोदी जी की कोशिश सफल नहीं होगी: डाक्टर भाई परमजीत सिंह

???? भाजपा पंजाब के लोगों को जवाब दे कि श्रीराम मंदिर निर्माण के संघर्ष में योगदान देने वाले कितने भाजपा उम्मीदवार पंजाब से चुनाव में उतारे हैं: कृष्ण गाबा

पटियाला, 24 मई – न्यूज़लाईन एक्सप्रेस –   शिव सेना हिंदुस्तान और हिंदुस्तान शक्ति सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन गुप्ता ने आज राजपुरा शहर और राजपुरा के आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में अपने वरिष्ठ नेताओं के साथ पटियाला लोकसभा सीट के उम्मीदवार कृष्ण कुमार गाबा के पक्ष में जोरदार प्रचार किया। बैठकों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार के लिए पटियाला आए और उन्होंने जनसभा को संबोधित भी किया, लेकिन उन्होंने शिव सेना हिंदुस्तान और हिंदुस्तान शक्ति सेना द्वारा पूछे गए दो अहम सवालों का जवाब नहीं दिया। उन्होंने सिर्फ देश के लिए किए गए कार्यों की जानकारी दी, लेकिन यह नहीं बताया कि अपने 10 साल के शासनकाल में पंजाब के 35,000 आतंक प्रभावित हिंदुओं के घावों पर मरहम लगाने के लिए क्या किया और 781 करोड़ रुपये के पैकेज वाली फाइल 10 सालों से प्रधान मंत्री के मेज़ पर क्यों पड़ी है?
   पटियाला लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी कृष्ण कुमार गाबा ने अलग-अलग जगहों पर सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा पंजाब के लोगों को जवाब दे कि श्रीराम मंदिर निर्माण के संघर्ष में योगदान देने वाले कितने भाजपा उम्मीदवार पंजाब चुनाव में उतारे हैं। उन्होंने कहा कि जिन भाजपा कार्यकर्ताओं ने श्री राम जन्मभूमि आंदोलन के दौरान काम किया और बलिदान दिया, गिरफ्तारियां दीं, पुलिस लाठीचार्ज का सामना किया, उन्हें ही भाजपा ने किनारे कर दिया और जिन्होंने कांग्रेस शासन के दौरान सत्ता में रहकर भारी लाभ उठाया और वह कांग्रेस में ही बने रहे और सुप्रीम कोर्ट में दिए हलफनामे में कहा कि भगवान श्री राम काल्पनिक हैं, ऐसे भ्रष्टाचार करने वाले कांग्रेसियों को बीजेपी क्यूं आगे लेकर आई है?
   आरएसएस और बीजेपी के वरिष्ठ नेता रहे डॉ. भाई परमजीत सिंह ने भी शिव सेना हिंदुस्तान का पक्ष लिया और कहा कि मोदी जी द्वारा पगड़ी बांधकर पंजाब के सिक्ख भाइयों को अपने आकर्षण में लाने का प्रयास सफल नहीं होगा और इससे कोई फायदा भी नहीं होगा। उन्होंने कहा कि पंजाब के किसानों में बीजेपी के प्रति बहुत गुस्सा है क्योंकि उनकी मांगें मानने के बाद भी उन्हें अपनी मानी गई मांगों को पूरा करवाने के लिए फिर से रोष प्रदर्शन करने पड़ रहे हैं और धरनों पर बैठने को मजबूर होना पड़ा है।
   गौरतलब है कि कृष्ण कुमार गाबा के चुनाव प्रचार को शहरी बाजारों के साथ-साथ गांवों में भी भरपूर समर्थन मिल रहा है। कल नगर के लोगों के साथ-साथ गांव के लोगों ने भी शिव सेना हिंदुस्तान और हिंदुस्तान शक्ति सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन गुप्ता और पार्टी प्रत्याशी कृष्ण कुमार गाबा का जोरदार स्वागत किया।
कहा जा रहा है कि जब बीजेपी प्रत्याशी गांवों में जाने से डर रहे हैं क्योंकि उन्हें किसानों का विरोध झेलना पड़ रहा है और जब प्रधानमंत्री की रैली के दौरान किसान पटियाला में विरोध प्रदर्शन कर रहे थे तो ऐसे में जब शिव सेना हिंदुस्तान और जब हिंदुस्तान शक्ति सेना के प्रत्याशी गांवों में जा रहे थे तो ग्रामीणों द्वारा उनका गर्मजोशी से स्वागत करते हुए समर्थन किया जा रहा है, जिससे यह स्पष्ट है कि शिव सेना हिंदुस्तान और हिंदुस्तान शक्ति सेना को हर तरफ से समर्थन मिल रहा है। पटियाला लोकसभा क्षेत्र में समाज का हर वर्ग उन्हें अपना आशीर्वाद और समर्थन देता नजर आ रहा है।
   पार्टी के इस चुनाव अभियान में पार्टी के वरिष्ठ नेता हेम राज गोयल, कांता बंसल, वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ. भाई परमजीत सिंह, हितेश रिंकू, नंद लाल, राकेश कुमार, रविंदर सिंगला और कई अन्य पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।
Newsline Express

Related Articles

Leave a Comment