newslineexpres

Home Information ???? खालिस्तानी धमकियों के बावजूद शिव सेना हिंदुस्तान धूमधाम से फहराएगी तिरंगा : पवन गुप्ता

???? खालिस्तानी धमकियों के बावजूद शिव सेना हिंदुस्तान धूमधाम से फहराएगी तिरंगा : पवन गुप्ता

by Newslineexpres@1

???? खालिस्तानी धमकियों के बावजूद शिव सेना हिंदुस्तान धूमधाम से फहराएगी तिरंगा : पवन गुप्ता

पटियाला, 13 अगस्त – न्यूज़लाईन एक्सप्रैस – शिव सेना हिंदुस्तान देश की आजादी का स्वतंत्रता दिवस पटियाला में धूमधाम से 15 अगस्त को पटियाला में एक विशाल समारोह आयोजित करके मनाने जा रही है। शिव सेना हिन्दुस्तान के राष्ट्रीय प्रमुख पवन गुप्ता ने एक पत्रकार सम्मेलन में यह जानकारी देते हुए कहा कि कई खालिस्तानी आतंकवादी संगठन विशेष करके सिख फॉर जस्टिस के तथाकथित प्रमुख गुरुवंत सिंह पन्नू जो विदेशों में बैठकर कायरों की तरह बार-बार यह धमकी देता है कि वो भारत में तिरंगा झंडा नहीं फहराने देगा, उसकी चुनौती को चुनौती देते हुए शिव सेना हिंदुस्तान बिना किसी डर के सरेआम देश का तिरंगा झंडा पटियाला में पूरी शान के साथ लहराएगी। गुप्ता ने कहा कि देश की आजादी के लिए हमारे देश के कई शहीदों ने बहुत बड़ी बड़ी कुर्बानियां दी हैं जिसके परिणाम स्वरूप यह आजादी हमें प्राप्त हुई है। उन्होंने कहा कि शिव सेना हिंदुस्तान किसी भी आतंकवादी धमकी का डटकर विरोध करते हुए देश का आजादी दिवस पटियाला में शिव सेना हिंदुस्तान के पटियाला के पुराना बस अड्डे के नजदीक स्थित मुख्य कार्यालय में देश का राष्ट्रीय झंडा तिरंगा धूमधाम के साथ फहराकर देश की आजादी के लिए शहीद होने वाले शहीदों को याद करेगी।
इस संबंधी 15 अगस्त को शिवसेना हिंदुस्तान के मुख्य कार्यालय के परिसर में एक समारोह 10:00 बजे सुबह आयोजित किया जाएगा जिसमें पटियाला से संबंधित शिवसेना हिंदुस्तान के वरिष्ठ नेता एवं कार्यकर्ता सम्मिलित होंगे। इस समारोह में देश का राष्ट्रीय झंडा तिरंगा फहराने की रस्म पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय पवन गुप्ता खुद करेंगे।
समारोह में देशभक्ति के गीत एवं अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे।
पत्रकार वार्ता में उनके साथ पार्टी की महिला इकाई के उत्तर भारत की अध्यक्ष श्रीमती स्वराज घुम्मन भाटिया, महिला इकाई की उत्तर भारत उप प्रधान श्री मति कांता बंसल, श्री हेमराज गोयल राष्ट्रीय सलाहकार, श्री क्षमा कांत पांडे उप प्रधान पंजाब, श्री रविंद्र सिंगला उप प्रधान पंजाब, श्री पंकज गौड़ पंजाब प्रधान हिंदुस्तान अधिवक्ता सेना, श्री के के गाबा पंजाब प्रधान हिंदुस्तान व्यापार सेना, श्री राहुल बडूंगर जिला प्रधान युवा सेना पटियाला, श्री भोला शर्मा उप प्रधान पटियाला श्री राकेश कुमार उप प्रधान पटियाला एवं अन्य वरिष्ठ नेता हाजिर रहे। Newsline Express

Related Articles

Leave a Comment