newslineexpres

Home Crime ???? शिव सेना हिंदुस्तान प्रमुख पहुंचे नाभा ; धार्मिक यात्रा के दौरान श्रद्धालुओं पर एसिड फेंकने की घटना का लिया जायज़ा

???? शिव सेना हिंदुस्तान प्रमुख पहुंचे नाभा ; धार्मिक यात्रा के दौरान श्रद्धालुओं पर एसिड फेंकने की घटना का लिया जायज़ा

by Newslineexpres@1

???? शिव सेना हिंदुस्तान प्रमुख पहुंचे नाभा ; धार्मिक यात्रा के दौरान श्रद्धालुओं पर एसिड फेंकने की घटना का लिया जायज़ा

???? सरकार और प्रशासन इस मुद्दे को गंभीरता से लेकर दोषियों को सख्त सज़ा दिलाए : पवन गुप्ता

पटियाला / नाभा – न्यूज़लाईन एक्सप्रैस ब्यूरो – नाभा में श्री खाटू श्याम जी की निशान यात्रा के दौरान एसिड अटैक के प्रभावितों से मुलाकात करने के लिए श्री पवन गुप्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवसेना हिंदुस्तान एवं हिंदुस्तान शक्ति सेना ने नाभा का विशेष रूप से दौरा किया। इस दौरान शिवसेना हिंदुस्तान पंजाब के उपाध्यक्ष एवं राष्ट्रीय कार्यालय प्रभारी रविंद्र सिंगला, अमरजीत बंटी प्रभारी हिंदुस्तान युवा सेना पंजाब, हितेश रिंकू भारद्वाज (नाभा) पंजाब प्रधान आईटी सेना, नाभा से धार्मिक एवं व्यापारी नेता प्रवीण मित्तल गोगी, जितेंद्र शर्मा एवं नाभा के अन्य विशेष हिंदू नेता भी श्री पवन गुप्ता के साथ रहे।
श्री पवन गुप्ता ने अपनी नाभा फेरी के दौरान सबसे पहले उन महिलाओं से मुलाकात की जिनके ऊपर श्री खाटू श्याम जी की निशान यात्रा के दौरान एक बिल्डिंग की छत से शरारती तत्वों की साजिश के कारण एसिड का फेंक कर धार्मिक माहौल खराब करने का प्रयास किया गया था। पवन गुप्ता ने उक्त महिलाओं व उनके परिवार से मुलाकात कर सारी स्थिति की जानकारी प्राप्त की और उनका हाल-चाल जाना। उन्होंने अजीत नगर एवं नागरा चौक में रहने वाली एसिड अटैक से प्रभावित महिलाओं के घर जाकर उनके साथ हमदर्दी भी प्रगट की और हर तरह से सहयोग देने का भरोसा जताया।
इस अवसर पर उक्त महिलाओं, उनके परिवारजनों एवं हिंदू समूह के अन्य नेताओं ने श्री पवन गुप्ता से मुलाकात कर सारी स्थिति की जानकारी देते हुए मांग की कि इस घटना की गंभीरतापूर्वक जांच होनी चाहिए क्योंकि यह मामला बहुत गंभीर है। अगर इन दोषियों की मानसिकता समझने में गलती की गई तो पटियाला के साथ साथ पंजाब के हालात भविष्य में बहुत बिगाड़ सकते हैं, इसलिए पंजाब सरकार को और जिला पुलिस प्रशासन को बहुत ही गहराई से इस सारे मामले की जांच करने की आवश्यकता पर ज़ोर देना चाहिए। जिन महिलाओं पर पर एसिड अटैक फेंका गया है, उन सभी महिलाओं को उचित मुआवजा़ और इलाज का खर्च दिया जाना चाहिए।
शिवसेना हिंदुस्तान के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन गुप्ता ने नाभा दौरे के बाद सारी स्थितियों को जानने के बाद पंजाब सरकार से मांग की कि ऐसे मामले में गहराई से जांच करके सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो सके।
Newsline Express

Related Articles

Leave a Comment