newslineexpres

Breaking News
Home Elections ????शिवसेना हिंदुस्तान ने बजाया लोकसभा चुनाव का बिगुल ; पंजाब में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी शिव सेना हिंदुस्तान: पवन गुप्ता

????शिवसेना हिंदुस्तान ने बजाया लोकसभा चुनाव का बिगुल ; पंजाब में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी शिव सेना हिंदुस्तान: पवन गुप्ता

by Newslineexpres@1

????शिवसेना हिंदुस्तान ने बजाया लोकसभा चुनाव का बिगुल

???? उच्च स्तरीय बैठक के बाद लिया गया निर्णय

???? पंजाब में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी शिव सेना हिंदुस्तान: पवन गुप्ता

    पटियाला, 5 मार्च – रमन रजवंत, रजनीश सक्सैना / न्यूज़लाईन एक्सप्रैस – शिव सेना हिंदुस्तान ने भी आगामी लोकसभा चुनाव का बिगुल बजा दिया है। शिव सेना हिंदुस्तान और हिंदुस्तान शक्ति सेना अपने प्रभाव वाले राज्यों में आगामी लोकसभा चुनाव बड़े पैमाने पर लड़ने जा रही है। पार्टी अपने एजेंडे पर लोकसभा चुनाव में अपने उम्मीदवार उतारेगी।
इस संबंध में शिव सेना हिंदुस्तान एवं हिंदुस्तान शक्ति सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री पवन गुप्ता पंजाब के सभी जिलों में वरिष्ठ नेताओं के साथ विशेष बैठकें कर रहे हैं। लोकसभा चुनाव की तैयारियों के साथ-साथ संभावित उम्मीदवारों के नामों पर भी चर्चा हो रही है।
इस अभियान के तहत कल खन्ना में एक बैठक हुई और आज पटियाला में शिव सेना हिंदुस्तान के वरिष्ठ नेताओं की एक विशेष बैठक हुई, जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय सलाहकार हेमराज गोयल सहित बड़ी संख्या में शिव सेना हिंदुस्तान के वरिष्ठ नेताओं ने भाग लिया। स्वर्गीय श्री ललित भाटिया, सेवानिवृत्त डी.जी.पी. पंजाब पुलिस, की धर्मपत्नी श्रीमती स्वराज घुमन भाटिया अध्यक्ष उत्तर भारत हिंदुस्तान महिला सेना, कांता बंसल उपाध्यक्ष उत्तर भारत हिंदुस्तान महिला सेना, शमाकांत पांडे उपाध्यक्ष पंजाब जिला प्रभारी पटियाला, के.के गाबा पंजाब अध्यक्ष हिंदुस्तान महिला सेना, एडवोकेट पंकज गौड़ पंजाब अध्यक्ष हिंदुस्तान एडवोकेट लीगल सेना, अमरजीत बंटी पंजाब प्रभारी हिंदुस्तान युवा सेना, हितेश रिंकू पंजाब अध्यक्ष शिव सेना हिंदुस्तान, रविंदर सिंगला उपाध्यक्ष पंजाब, दीपक वशिष्ट जिला अध्यक्ष पटियाला, रिंकू शर्मा जिला उपाध्यक्ष पटियाला, राकेश कुमार जिला उपाध्यक्ष पटियाला मौजूद रहे।
इस बैठक में सभी वरिष्ठ नेताओं से लोकसभा चुनाव को लेकर पटियाला में चर्चा की गई। न्यूजलाइन एक्सप्रेस अखबार के प्रतिनिधियों को मिली जानकारी के मुताबिक, बैठक में पार्टी के चार वरिष्ठ नेताओं ने लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए अपना नाम प्रस्तावित किया है। इन प्रस्तावित नामों में पहला नाम है के.के गाबा पंजाब अध्यक्ष हिंदुस्तान बिजनेस सेना, दूसरा नाम है एडवोकेट पंकज गौड़ पंजाब अध्यक्ष हिंदुस्तान एडवोकेट लीगल सेना, तीसरा नाम है शमाकांत पांडे पंजाब उपाध्यक्ष और जिला प्रभारी पटियाला का, जबकि चौथा नाम है दीपक वशिष्ठ जिला अध्यक्ष शिवसेना,पटियाला का बताया जा रहा है।
इस बारे में मीडिया से बात करते हुए शिव सेना हिंदुस्तान के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन गुप्ता ने कहा कि जिला स्तरीय पार्टी बैठक में प्रस्ताव पारित किया गया है कि जिस नेता को पार्टी का आधिकारिक उम्मीदवार घोषित किया जाएगा, पार्टी के सभी नेता उसे अपना समर्थन देंगे और वे ज्यादा से ज्यादा वोट हासिल करने की कोशिश करेंगे।
पार्टी की बैठक के बाद शिव सेना हिंदुस्तान के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन गुप्ता ने घोषणा की कि पार्टी पंजाब के साथ-साथ देश के 10 राज्यों की 13 लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने जा रही है और पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव अपने एजेंडे पर लड़ेगी। उन्होंने कहा कि पंजाब में कानून व्यवस्था लगातार बिगड़ रही है, हर तरफ गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार का बोलबाला है और अस्पतालों के इमरजेंसी वार्ड तक भी सुरक्षित नहीं हैं, जिस कारण आम लोगों में दहशत का माहौल है। उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री और डीजीपी पंजाब पुलिस को इस मामले पर विशेष ध्यान देना चाहिए।
पवन गुप्ता ने आगे कहा कि पिछली राज्य सरकारों की तरह पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार ने भी पंजाब के 45 फीसदी हिंदुओं के जख्मों पर मरहम नहीं लगाया। पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार ने भी केंद्र द्वारा आतंकवाद पीड़ित 35000 हिंदू परिवारों के लिए पास किए 791 करोड़ रुपये का पैकेज दिलवाने के लिए कोई प्रयास नहीं किया है।

???? हमख्याली पार्टी से गड़जोड़ भी कर सकती है शिव सेना हिंदुस्तान

पटियाला / न्यूज़लाईन एक्सप्रैस –  मीडिया से खुलकर बात करते हुए शिव सेना हिंदुस्तान के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन गुप्ता ने स्पष्ट किया कि फिलहाल शिव सेना हिंदुस्तान का सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने का कार्यक्रम है, अगर कोई हमख्याली पार्टी शिव सेना हिंदुस्तान पार्टी के साथ मिल कर चुनाव लड़ने की पेशकश करेगी तो वह गठबंधन के जरिए भी लोकसभा चुनाव लड़ने पर विचार कर सकते हैं।
Newsline Express

Related Articles

Leave a Comment