newslineexpres

Breaking News
🚩 ਪਰਾਲੀ ਪ੍ਰਬੰਧਨ ਲਈ ਲਗਾਏ ਕਲੱਸਟਰ ਅਧਿਕਾਰੀਆਂ ਨਾਲ ਮੀਟਿੰਗ;  ਕਲੱਸਟਰ ਅਫ਼ਸਰ, ਵਿਲੇਜ਼ ਲੈਵਲ ਅਫ਼ਸਰ ਨੂੰ ਖੁਦ ਫ਼ੋਨ ਕਰਕੇ ਪਰਾਲੀ ਪ੍ਰਬੰਧਨ ਸਬੰਧੀ ਕੀਤੇ ਜਾ ਰਹੇ ਕੰਮਾਂ ਦੀ ਲਈ ਜਾਵੇਗੀ ਜਾਣਕਾਰੀ : ਡਾ. ਪ੍ਰੀਤੀ ਯਾਦਵ 🚩 50,000 ਰੁਪਏ ਰਿਸ਼ਵਤ ! 🚩 ਸਹਾਇਕ ਟਾਊਨ ਪਲਾਨਰ ਵਿਜੀਲੈਂਸ ਵੱਲੋਂ ਕਾਬੂ 🚩 ਅੰਮ੍ਰਿਤਸਰ ‘ਚ ਨਸ਼ਾ ਵੇਚਣ ਤੋਂ ਰੋਕਦੇ ਨੌਜਵਾਨ ਦਾ ਨਿਹੰਗ ਸਿੰਘ ਨੇ ਗੁੱਟ ਵੱਢਿਆ 🚩 ਈਡੀ ਵਲੋਂ ਸਾਬਕਾ ਆਈ ਏ ਐੱਸ ਦੇ ਘਰ ਛਾਪੇਮਾਰੀ ; ਕਰੋੜਾਂ ਰੁਪਏ ਦੇ ਹੀਰੇ, ਸੋਨਾ ਦੇ ਗਹਿਣੇ ਤੇ ਨਕਦੀ ਬਰਾਮਦ 🚩 ਤਿਰੂਪਤੀ ਮੰਦਰ ਦੇ ਪ੍ਰਸ਼ਾਦ ‘ਚ ਜਾਨਵਰਾਂ ਦੀ ਚਰਬੀ !; ਲੈਬ ਦੀ ਰਿਪੋਰਟ ‘ਚ ਹੋਇਆ ਖ਼ੁਲਾਸਾ; ਮੱਛੀ ਦਾ ਤੇਲ ਮਿਲਣ ਦੀ ਪੁਸ਼ਟੀ 🚩 ਪੰਜਾਬ ਪੁਲਿਸ ਵਲੋਂ ਡੀ.ਐਸ.ਪੀ. ਵਵਿੰਦਰ ਮਹਾਜਨ ’ਤੇ ਪਰਚਾ ਦਰਜ ; ਦੋਸ਼ੀ ਡੀਐਸਪੀ ਨੇ ਫਾਰਮਾ ਕੰਪਨੀ ਨੂੰ ਕਾਨੂੰਨੀ ਨਤੀਜਿਆਂ ਤੋਂ ਬਚਾਉਣ ਲਈ ਵਸੂਲੀ 45 ਲੱਖ ਰੁਪਏ ਦੀ ਰਿਸ਼ਵਤ : ਡੀ.ਜੀ.ਪੀ. ਪੰਜਾਬ
Home Police ???? भादसों पुलिस की धक्केशाही

???? भादसों पुलिस की धक्केशाही

by Newslineexpres@1

???? भादसों पुलिस की धक्केशाही

???? बिना मंजूरी और बिना महिला पुलिस के ली घर की तलाशी ; 13 साल की बच्ची से किया दुर्व्यवहार

???? घर में नहीं था कोई भी मर्द, फिर भी ली तलाशी; जाते हुए गहने और नकदी भी ले गए?

पटियाला, 14 मई – न्यूज़लाईन एक्सप्रेस –
भादसों की रहने वाली प्रिया सिंगला ने आज प्रेस कांफ्रेंस कर आरोप लगाया कि स्थानीय पुलिस और कुछ शराब ठेकेदारों ने रात में उनके घर पर छापेमारी की। उन्होंने कहा कि उनका पति एक शराब के ठेके पर काम करता है और ठेकेदारों ने पुलिस के सहयोग से मिलिभुगत करके भिंडे नाम के एक शख्स ने उनके घर पर छापेमारी करवाई। उस समय घर में सिर्फ महिलाएं ही थी पुलिस के साथ एक भी महिला कर्मचारी नहीं थी। उन्होंने कहा कि मुझ पर शराब बेचने का आरोप लगाते हुए कुछ पुलिसकर्मी और ठेकेदार के कुछ लोग मेरे घर में घुस आए और तलाशी लेने लगे। पुलिस को कोई भी अपत्तिजनक समान नहीं मिला, लेकिन जाते हुए हमारे घर से जबरदस्ती गहने और नकदी लेकर चले गए। प्रिया सिंगला नाम की महिला ने आरोप लगाया कि उन्होंने कुछ दिन पहले ही एचडीएफसी बैंक से कर्ज लिया था। उसने कहा कि जाते समय उन्होंने मुझे धमकी भी दी कि अगर तुम अपना मुंह खोलोगे तो अंजाम बुरा होगा और तुम्हारे पति का पता नहीं चलेगा कि वह कहां गया है।
उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस ने छापेमारी कर हुए मेरी 13 साल की बेटी और मुझे भी पुलिस और कुछ अन्य लोगों ने गालियां दीं।
रंजिश का कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि उनके रिश्तेदार द्वारा थाने में कोई शिकायत दर्ज कराई गई थी लेकिन पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की, बल्कि पुलिस मामले को ठंडे बस्ते में डालने को कह रही है।
उधर, भादसों थाने के प्रभारी ने पूछने पर मीडिया को कहा कि महिला द्वारा लगाए गए आरोप निराधार हैं जबकि उनके घर में ज़बरी घुसने संबंधी पुलिस शिकायत के आधार पर कार्रवाई कर रही है और अगर कोई भी दोषी पाया गया तो दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

*Newsline Express*

Related Articles

Leave a Comment