newslineexpres

Joe Rogan Podcasts You Must Listen
Home ਪੰਜਾਬ ???? कन्हैया लाल की गला रेतकर निर्मम हत्या कर उसकी वीडियो सोशल मीडिया पर डालने वाले मुस्लिम कट्टरपंधीयों को भी निर्मम सजा दी जाए : पवन गुप्ता

???? कन्हैया लाल की गला रेतकर निर्मम हत्या कर उसकी वीडियो सोशल मीडिया पर डालने वाले मुस्लिम कट्टरपंधीयों को भी निर्मम सजा दी जाए : पवन गुप्ता

by Newslineexpres@1

???? कन्हैया लाल की गला रेतकर निर्मम हत्या कर उसकी वीडियो सोशल मीडिया पर डालने वाले मुस्लिम कट्टरपंधीयों को भी निर्मम सजा दी जाए : पवन गुप्ता

???? मुस्लिम कट्टरवाद के नाम पर हिंदुओं की हत्या देश और समाज के लिए बहुत बड़ा खतरा : शिव सेना हिंदुस्तान

???? केंद्र और राज्य सरकारों को हिंदुओं की सुरक्षा के लिए उठाने ही पड़ेंगे सख्त कदम

पटियाला, 29 जून – न्यूज़लाईन एक्सप्रेस ब्यूरो – राजस्थान के उदयपुर में मुस्लिम कट्टरपंथी मोहम्मद रियाद एवं मोहम्मद द्वारा कन्हैया लाल की गला रेतकर हत्या किए जाने की शिव सेना हिंदुस्तान ने कड़ी निंदा की है। कन्हैया लाल की हत्या केवल मुस्लिम कट्टरपंथी द्वारा इसलिए कर दी गई कि उसने नूपुर शर्मा का स्टेटस अपने मोबाइल पर लगाया था। इस निर्मम हत्याकांड पर भड़के शिव सेना हिंदुस्तान के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन गुप्ता ने कहा है कि मुस्लिम कट्टरपंथियों द्वारा जिस प्रकार से हत्याकांड को वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अंजाम दिया गया है, उससे लगता है कि वह हिंदू समाज को आईएसआईएस की तर्ज पर डराना धमकाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में कानून का शासन है ना कि तालिबान का शासन है। जिस प्रकार से हत्या की गई है उसे देखकर अब भारत सरकार को कट्टरपंथी मुस्लिम आतंकवादी समर्थक सोच वाले लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करनी पड़ेगी ताकि देश के अंदर कानून का शासन बना रह सके।
पवन गुप्ता ने कहा कि पिछले दिनों भाजपा के पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के खिलाफ जिस प्रकार से कट्टरपंथियों ने विरोध प्रदर्शन किए उनके पुतले को सरेआम फांसी पर टांग कर अपने इस प्रकार के इरादों को जाहर किया, ये उसी का परिणाम है कि कट्टरपंथियों ने कन्हैया लाल की इस प्रकार से क्रूरतापूर्वक निर्मम हत्या करने का साहस किया।
उन्होंने कहा कि देशभर के हिंदू समाज को एकजुट होकर इस प्रकार के मुस्लिम कट्टरपंथी सोच का डटकर मुकाबला करते हुए विरोध करना चाहिए और यह स्पष्ट करना केंद्र सरकार और राज्य सरकार की जिम्मेदारी है कि यह देश में तालिबान की सोच का प्रदर्शन किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
श्री गुप्ता ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जिस प्रकार से योगी आदित्यनाथ जी ने कट्टरपंथी शक्तियों का जबरदस्त मुकाबला किया है उसी प्रकार देश के विभिन्न प्रदेश की सरकारों को एवं श्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार को भी उसी प्रकार इन्हें कुचलने का साहसिक काम करना पड़ेगा ताकि इस प्रकार की गैर कानूनी और गैर सामाजिक ताकतों को उनके अंजाम तक पहुंचाया जा सके।
देश में शांति और सौहार्द का वातावरण हर हालत में बनाए रखा जाना चाहिए। कुछ गौ भक्तों द्वारा कुछ गौ तस्करों की थोड़ी सी पिटाई हो जाती थी तो कुछ बुद्धिजीवियों को और अदाकारों को देश का वातावरण हिंसक लगने लगता था, अब शिव सेना हिंदुस्तान उन सभी बुद्धिजीवियों से और फिल्मी अदाकारों से सवाल पूछना चाहती है कि क्या अब देश का वातावरण उन्हें शांतिपूर्ण लग रहा है अब इस घटना के प्रति उनका मौन रहना इस बात का प्रमाण नहीं है कि वह इन कट्टरपंथियों के मौन समर्थक है। अब इन कट्टरपंथी मुसलमानों द्वारा किए गए जघन्य हत्याकांड के खिलाफ अवार्ड वापसी गैंग कुछ नहीं बोलेगा? अब अवार्ड वापस करने का ख्याल उनके मन में क्यों नहीं आ रहा ?
शिव सेना हिंदुस्तान के राष्ट्रीय प्रमुख श्री पवन गुप्ता ने राजस्थान प्रदेश सरकार से और केंद्र सरकार से संयुक्त रूप से जोरदार मांग की है कि इन हत्यारों और इसके पीछे के साजिशकर्ताओं को सरेआम फांसी की सजा दी जाए और इनकी सजा कानून के अनुसार नहीं होनी होनी चाहिए बल्कि इन्होंने जिस तालिबान के ढंग से जुर्म किया है तो इनकी सजा भी तालिबानी ढंग से ही मिलनी चाहिए।
श्री गुप्ता ने मांग की है कि कन्हैया लाल को शहीद करार देते हुए सरकार उसके परिवार को 1 करोड़ रुपए की नगद आर्थिक सहायता राशि एवं सरकारी नौकरी उसके परिवार को मिलनी चाहिए। उसके साथ ही जिन पुलिस अधिकारियों ने कन्हैया लाल की शिकायत के बावजूद उन्हें पुलिस सुरक्षा प्रदान नहीं की उनके खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।
पवन गुप्ता ने कहा कि मुस्लिम कट्टरवाद के नाम पर हिंदुओं की लगातार हो रही हत्याएं देश और समाज के लिए बहुत बड़ा खतरा हैं। इसलिए केन्द्र और राज्य सरकारों को हिंदुओं की सुरक्षा के लिए तुरंत ही सख्त कदम उठाने ही पड़ेंगे, वर्ना बहुत देर हो जाएगी।
उन्होंने कहा कि शिव सेना हिंदुस्तान भारत सरकार द्वारा उठाए जाने कदमों का समर्थन करेगी और संभव सहयोग भी देगी।
Newsline Express

Related Articles

Leave a Comment