newslineexpres

Breaking News
Home Latest News ???? साज़ और आवाज़ क्लब पटियाला के साथ मिलकर न्यूज़लाईन एक्सप्रेस अखबार का होगा एक ओर बड़ा शानदार संगीतमय प्रोग्राम

???? साज़ और आवाज़ क्लब पटियाला के साथ मिलकर न्यूज़लाईन एक्सप्रेस अखबार का होगा एक ओर बड़ा शानदार संगीतमय प्रोग्राम

by Newslineexpres@1
???? पटियाला में 30 जुलाई को हरपाल टिवाना आडिटोरियम में होने वाले कराओके संगीत के बड़े प्रोग्राम की तैयारियों संबंधी मीटिंग के बाद तस्वीर खिंचवाते साज़ और आवाज क्लब पटियाला की कार्यकारिणी कमेटी के सदस्य।

???? पटियाला में 30 जुलाई को हरपाल टिवाना आइडिटोरियम में होगा कराओके संगीत का बड़ा प्रोग्राम

???? साज़ और आवाज़ क्लब पटियाला और न्यूज़लाईन एक्सप्रेस अखबार मिलकर करेंगे शानदार संगीतमय प्रोग्राम

पटियाला, 1 जुलाई – सुरजीत ग्रोवर, राकेश, रजनीश / न्यूज़ लाईन एक्सप्रेस – संगीत प्रेमियों और कलाकारों की प्रसिद्ध संस्था ” साज़ और आवाज़ क्लब पटियाला ” की कार्यकारिणी कमेटी की एक विशेष मीटिंग आज बारांदरी बाग में स्थित पटियाला क्लब में हुई। मीटिंग की अध्यक्षता साज़ और आवाज़ क्लब के प्रधान रविंद्र कुमार बाली ने की और मंच संचालन राज कुमार ने किया। इस मीटिंग में सर्वसम्मति से फैसला किया गया कि आगामी 30 जुलाई को पटियाला की नाभा रोड पर स्थित हरपाल टिवाना सेंटर फार आर्ट्स के आडीटोरियम में संगीत का एक बड़ा प्रोग्राम किया जाए।
  इस संबंध में जानकारी देते हुए कल्ब के सीनियर मेंबरों ने बताया कि 30 जुलाई 2023, दिन रविवार को प्रसिद्ध संगीतकार लक्ष्मीकांत प्यारे लाल स्पेशल होगा जिसमें प्रसिद्ध गायक मोहम्मद रफी साहब को उनके गाए फिल्मी गानों को गा कर श्रद्धांजलि भी दी जाएगी। उन्होंने आगे बताया कि गत 7 मई को उसी आडिटोरियम में पहले भी प्रसिद्ध अखबार न्यूज़लाईन एक्सप्रेस द्वारा साज और आवाज़ क्लब पटियाला के साथ मिलकर संगीत के एक बहुत बड़े प्रोग्राम ” आर.डी. बर्मन स्पेशल ” का आयोजन किया गया था, जिसे चैनल पर लाइव भी दिखाया गया था और जिसकी पटियाला प्रशासन के अधिकारियों समेत अन्य आमंत्रित मेहमानों ने भरपूर प्रशंसा की थी। इस बार 30 जुलाई को भी न्यूज़लाईन एक्सप्रेस और साज और आवाज़ क्लब पटियाला के संयुक्त प्रयासों से, पहले से भी ज्यादा, बढ़िया संगीतमय प्रोग्राम करवाया जा रहा है। इस संबंधी पिछले कई दिनों से तैयारियां शुरू कर दी गई थीं जबकि आज इसे अंतिम रूप दे दिया गया है।
आज की मीटिंग में साज़ और आवाज़ क्लब पटियाला से प्रधान रविंद्र कुमार बाली, उप प्रधान के.एस. सेखों, राज कुमार, पवन कालिया, गुलशन कुमार, डी.एस. पुरी, अशोक कुमार, रशदीप सिंह, कैलाश अटवाल, सुमन खत्री, बब्बल अरोड़ा, प्रिं. प्रीति गुप्ता और न्यूज़ लाईन एक्सप्रेस अखबार के राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित पत्रकार और संपादक अशोक वर्मा भी हाजिर रहे तथा आगामी प्रोग्राम के बारे में विचार विमर्श किया। बताया जा रहा है कि 30 जुलाई का प्रोग्राम पहले से भी ज्यादा बढ़िया होगा। Newsline Express

Related Articles

Leave a Comment