newslineexpres

Home Information ????पटियाला के वीर हकीकत राय स्कूल में पढ़ती है पंजाब की बेहतरीन जूनियर एडिटर (संपादक)

????पटियाला के वीर हकीकत राय स्कूल में पढ़ती है पंजाब की बेहतरीन जूनियर एडिटर (संपादक)

by Newslineexpres@1
पटियाला के वीर हकीकत राय स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती सरला भटनागर व अन्य अध्यापक पंजाब की सर्वोत्म जूनियर एडिटर चुनी गई ईशा वर्मा को सम्मानित करते हुए। *Newsline Express*

????पटियाला के वीर हकीकत राय स्कूल में पढ़ती है पंजाब की बेहतरीन जूनियर संपादक

????ईशा वर्मा ने जीता पंजाब की बेहतरीन जूनियर संपादक का खिताब*

पटियाला, 13 मई – न्यूज़लाईन एक्सप्रेस – आप खबर का शीर्षक पढ़ कर हैरान हो रहें होंगे, लेकिन ये सच है कि पंजाब की बेस्ट जूनियर एडिटर (संपादक) का खिताब इस बार पटियाला के प्रसिद्ध स्कूल वीर हकीकत राय मॉडल  सीनियर सेकंडरी स्कूल की सातवीं कक्षा की विद्यार्थी ईशा वर्मा ने जीता है।
  आपको बता दें कि भारत के मुख्य समाचार पत्र दैनिक भास्कर ने कुछ समय पहले एक प्रतियोगिता करवाई थी जिसमें कई राज्यों के बहुत से स्कूलों के विद्यार्थियों ने भारी संख्या में भाग लिया था। अपने वर्ग में पंजाब स्टेट लेवल पर वीर हकीकत राय स्कूल की 7वीं कक्षा की विद्यार्थी, ईशा वर्मा, ने ये प्रतियोगिता जीती है।
  दैनिक भास्कर की ओर से ईशा वर्मा को ईनाम के रूप में एक बढ़िया मॉडल की साईकिल भेजी है जिसे आज वीर हकीकत राय स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती सरला भटनागर, मैडम नरेश और मैडम अनु ने ईशा वर्मा को सौंप कर उसे भविष्य में और उन्नति करने के साथ कामयाब वी खुशहाल  ज़िंदगी का आशीर्वाद दिया। इस दौरान स्कूल की अन्य अध्यापकों व स्टाफ ने भी गर्व महसूस करते हुए ईशा वर्मा को बधाई और शुभकामनाएं दीं।
     इस मौके पर ईशा वर्मा और उसके पारिवारिक सदस्यों ने भी गर्व महसूस करते हुए खुशी प्रकट की।

*Newsline Express*

Related Articles

Leave a Comment