newslineexpres

Home NEWS ???? आत्मा राम कुमार सभा स्कूल पटियाला के पुराने विद्यार्थियों का बना संगठन ; महारानी क्लब पटियाला में एकत्र हो किया पुरानी यादों को ताज़ा

???? आत्मा राम कुमार सभा स्कूल पटियाला के पुराने विद्यार्थियों का बना संगठन ; महारानी क्लब पटियाला में एकत्र हो किया पुरानी यादों को ताज़ा

by Newslineexpres@1

???? आत्मा राम कुमार सभा स्कूल पटियाला के पुराने विद्यार्थियों का बना संगठन

???? खुशी मनाते हुए संगीत पर लिया डांस का आनंद

???? महारानी क्लब पटियाला में एकत्र हो किया पुरानी यादों को ताज़ा

पटियाला, 22 अगस्त – न्यूज़ लाईन एक्सप्रैस – स्थानीय प्रसिद्ध स्कूल आत्मा राम कुमार सभा के कुछ पुराने पास आउट विद्यार्थियों ने मेहनत करके कुछ पुराने दोस्तों से संपर्क करने के बाद एक संगठन बनाया है जिसमें लगभग 35 लोग हैं और अन्य विद्यार्थियों को भी ढूंढ कर बुलाया जा रहा है।
पटियाला में स्थित उत्तरी भारत के प्रसिद्ध राजिंदरा जिमखाना क्लब पटियाला में बीती शाम इस संगठन की ओर से एक विशेष पार्टी रखी गई। इस मौके पर एकत्र हुए मैंबरों ने खुशी प्रकट करते हुए एक दूसरे के साथ जान पहचान ताज़ा की और अपने काम, नौकरी पेशा आदि सहित परिवार के बारे में जानकारी सांझा की।
इस दौरान स्कूल समय के प्रिंसिपल और सभी अध्यापकों को भी याद किया गया। सुझाव दिया गया कि आगामी अध्यापक दिवस पर आत्मा राम कुमार सभा स्कूल में जाकर यादें ताज़ा की जाएं और मौजूदा स्टाफ और नए स्टूडेंट्स को मिलकर उनकी हौसला अफजाई करने के साथ शुभकामनाएं दी जाएं।
देर रात तक चली पार्टी में सब ने खाते पीते खुशियां मनाते बढ़िया संगीत के साथ विभिन्न गानों पर डांस का आनंद भी लिया। सभी सदस्यों ने इस संगठन के बनाए जाने पर धन्यवाद किया तथा हर महीने ऐसी एकत्रता करने की बात पर सहमति व्यक्त की। साथ ही इस संगठन को और बड़ा करने की बात भी की। इस क्लब के कुछ सदस्य परिवार सहित गोवा घूमने गए हुए हैं, इसलिए वो इस मीटिंग में शामिल नहीं हो सके। इस संगठन को फिलहाल “पटियाला क्लचर” नाम दिया गया है।
इस पार्टी मीटिंग में अनिल जिंदल, अरुण कुमार, अशोक वर्मा, भारत भूषण, भूपिंदर शर्मा, माधव गुप्ता, राज कुमार गुप्ता, राजेश बांसल, राजेश मित्तल, रविन्द्र गुप्ता, सरबजीत सिंह सरीन, विजय अग्रवाल, विनोद गोयल और अन्य सदस्य मौजूद रहे।
Newsline Express

Related Articles

Leave a Comment