newslineexpres

Home Latest News ???? कैप्टन अमरिंदर सिंह अपने कार्यकाल के भ्रष्ट मंत्रियों और अधिकारीयों की सूची जारी करें : विजय कपूर

???? कैप्टन अमरिंदर सिंह अपने कार्यकाल के भ्रष्ट मंत्रियों और अधिकारीयों की सूची जारी करें : विजय कपूर

by Newslineexpres@1

???? कैप्टन अमरिंदर सिंह अपने कार्यकाल के भ्रष्ट मंत्रियों और अधिकारीयों की सूची जारी करें : विजय कपूर

???? भ्रष्ट मंत्रियों की फाइलें खोलकर दोषियों को सजा देकर उनकी संपत्तियां कुर्क करने की उठी मांग

???? नैतिकता के आधार पर भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ लड़ाई में सरकार का साथ दें कैप्टन

???? अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ लड़ाई में सरकार का हर तरह का सहयोग करेगा : विजय कपूर

पटियाला, 28 मई – न्यूज़लाईन एक्सप्रेस – पंजाब राज्य की भगवंत मान सरकार द्वारा भ्रष्टाचार के मामले में अपने ही स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला को बर्खास्त करने और सलाखों के पीछे भेजने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह के उस ब्यान ने तूल पकड़ लिया है जिसमें कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा था कि अगर राज्य के मुख्यमंत्री उनसे पूछते हैं तो वह अपने कार्यकाल के समय में भ्रष्ट रहे मंत्रीयों के नाम देने के लिए तैयार हैं। कैप्टन के इस ब्यान पर प्रतिक्रिया देते हुए अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद पंजाब के कार्यकारी अध्यक्ष विजय कपूर ने कहा है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह को बिना किसी देरी के भ्रष्ट पूर्व मंत्रीयों के नाम सरकार को देने चाहिए और भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ लड़ाई में सरकार का साथ देना चाहिए।
श्री कपूर ने कहा कि जब कैप्टन सत्ता में थे तब उन पर उनकी पार्टी की हाईकमांड का दबाव था परंतु अब वह किसी दबाव में नहीं है, इसलिए अब उन्हें भ्रष्ट पूर्व मंत्रियों के नाम उजागर करने में कोई देरी नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा किइस समय पंजाब बुरी तरह से भ्रष्टाचार का शिकार हो चुका है और यह भ्रष्ट लोग पंजाब के लोगों के गुनेहगार हैं और लोगों के पैसा हड़प कर इनका बाहर खुलेआम घूमना समाज के लिए ख़तरा है। उन्होंने कहा कि पिछली सरकार में जिन जिन मंत्रियों ने भ्रष्ट तरीकों से करोड़ों रुपए की संपत्ति बना कर पंजाब के लोगों के साथ विश्वासघात किया है, ऐसे भ्रष्ट मंत्रियों पर आय से अधिक संपत्ति बनाने के मामले दर्ज कर निष्पक्ष जांच की जानी चाहिए और उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जानी चाहिए ताकि भविष्य में कोई भी मंत्री या आला अधिकारी भ्रष्टाचार करने के बारे में सोचे भी नहीं।
विजय कपूर ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की कैबिनेट में मंत्री रहे राणा गुरजीत पर रेत खनन घोटाला, साधु सिंह धर्मसोत पर स्कालर्शिप घोटाला और इनके इलावा पूर्व मंत्री बलबीर सिधु, ब्रह्म मोहिंदरा व अन्य पूर्व मंत्रियों पर घोटाले के दोष लगते रहे हैं और जिनकी अभी तक सही तरह से जाँच नहीं हो सकी। उन्होंने कहा है कि उन्हें पूरा यक़ीन है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ऐसे भ्रष्ट लोगों का असली चेहरा लोगों के सामने लाने में सरकार की मदद करेंगे।
विजय कपूर ने पंजाब की भगवंत मान सरकार से अनुरोध किया कि जल्द से जल्द इन मंत्रीयों की फ़ाइलें खोली जाएँ और अगर इनमें से कोई भी पूर्व मंत्री दोषी पाया जाता है तो उसको सख़्त से सख़्त सज़ा दी जाए और उनकी सम्पत्ति भी कुर्क की जाए।
उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ लड़ाई में सरकार का हर तरह का सहयोग करेगा और जल्द ही पंजाब के भ्रष्ट अधिकारीयों और राजनीतिक नेताओं के ड़ोज़ीयर तैयार किए जाएँगे। इसके इलावा उन्होंने ने लोगों से भी अनुरोध किया कि अगर कोई भी अधिकारी उनसे रिश्वत माँगता है और वो अपनी आवाज़ सरकार तक नहीं पहुँचा पा रहे हैं तो अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद उनके साथ खड़ा है, वह मुझे या परिषद के किसी भी सदस्य से सहयोग माँग सकते हैं।
Newsline Express

Related Articles

Leave a Comment